धमाकेदार घोषणा! Announced Romantic Horror New Film The Raja Saab: प्रभास और मारुती के पहले लुक पोस्टर देखें।

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ। आज हम बात करेंगे Film Industry एक मशहूर कलाकार की जिनकी हाल ही में एक नई मूवी आने वाली है। जिसकी धमाकेदार घोषणा की गई है, Announced Romantic Horror New Film The Raja Saab प्रभास और मारुती के पहले लुक पोस्टर देखें। प्यार मोहब्बत से से भरी एक भूतिया डरावनी मूवी जिससे देखते ही आपके होश उड़ जायेंगे दोस्तों जिस Movie का आप सबको बेसब्री से इंतजार था। प्रभास और मारुती के पहले लुक Poster Release हो गया। जिसे आप हमारे इस Blog के माध्यम से देख सकते है।

Romantic Horror New Film The Raja Saab Film संक्रांति के इस त्यौहार के साथ, एक अनोखी समारोह का आयोजन होने वाला है, कल पहले झलक Poster और Caption का खुलासा एक विशाल LED Screen पर Vampa Kasi Kodi Pandem Bari Pedmeram, Bhimavaram में एक अद्वितीय प्रस्तुतिकरण में होगा। इस अद्वितीय अनुभव के लिए प्रशंसा रखी जा रही है, जो कल शाम 05:30 बजे के लिए निर्धारित है। Tollywood के Superstar Prabhas और Director Maruthi ने मिलकर एक बहुत बड़ी रात Comedy Movie के लिए हाथ मिलाया है, जिससे Salar Part 1-Seasfire के बाद अभिनेता की तत्काल कला की अत्यधिक उत्साह बढ़ गया है। आगे की जानकारी के लिए हमारे साथ इस लेख में बने रहे।

Romantic Horror New Film The Raja Saab

Romantic Horror New Film The Raja Saab

Romantic Horror New Film The Raja Saab Film आपको आज संक्रांति के दिन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में प्राचीन Prabhas का चेहरा प्रदर्शित किया जाएगा। इस आधिकारिक Updates के लिए प्रशंसकों के बीच जिज्ञाषा बढ़ रही है। प्रभास को आखरी बार ‘सलार पार्ट 1 सीजफायर’ में देखा गया था। Directed Prashanth Neel के द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Prabhas, Prithviraj Sukumaran और Shruti Haasan ने मुख्य भूमिकाओं में काम किया। फिल्म ने Box Office पर 700 करोड़ रुपये का व्यापार किया। प्रभास अब अपने अगले सिनेमाटिक उद्यान के लिए मारुथी निर्देशित एक परियोजना के लिए तैयार हैं। फिल्म का रिपोर्टेड नाम ‘राजा डीलक्स’ या ‘Raja Saab‘ है, जिसका शीर्षक और पहला दृष्टिकोण आज संक्रांति पर देखने को मिलेगा।…Read More

New Film The Raja Saab Poster Release

Romantic Horror New Film The Raja Saab

Prabhas की Romantic Horror New Film The Raja Saab के पोस्टर में प्रभास को Black Shirt और Colourful में दिखाया गया था। उसने मुस्कराया और एक खाली सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है, जबकि पिछले पर्व में पटाखे फटते हुए दिखाए गए थे। Film में प्रभास को राजा साब के रूप में देखा जाएगा। Caption Raja Deluxe ने फिल्म में विंटेज प्रभास की एक झलक का संकेत दिया है और फिल्म का पूरा कास्ट मलविका मोहनन, निद्धि अग्रवाल, और ऋद्धि कुमार को महिला प्रमुख के रूप में शामिल करता है। Post को Share करते हुए प्रभास ने लिखा, “इस त्योहारी मौसम में राजा साब का पहला दृष्टिकोण प्रस्तुत कर रहा हूं। आप सभी को खुशी और हर्ष की कामना! @maruthi_official @vishwaprasad.tg @peoplemediafactory @RajaSaabMovie.

The Raja Saab: प्यार से भरी एक भूतिया कहानी।

Romantic Horror New Film The Raja Saab

इस फिल्म की निर्देशक Maruthi Dasari है। इसे People Media Factory बैनर के तहत बनाया जा रहा है, जिसमें TG Vishwaprasad निर्माता और Vivek Kuchibotla सह-निर्माता हैं। Thaman S Da संगीतकार है। The Raja Saab तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी। मरुथी ने कहा, ‘द राजा साब’ मेरे सबसे बेहतरीन परियोजनाओं में से एक है। प्रभास और पीपल मीडिया फैक्टरी के साथ समर्पित होना मेरे लिए एक मान और एक रोमांच है जो मैं एक फिल्ममेकर के रूप में महसूस कर रहा हूँ। हम अपने दर्शकों को एक शानदार हॉरर अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं। प्रभास को बोर्ड पर लेना विशेष रूप से खास है क्योंकि उसकी Magnetic Screen प्रस्तुति हमारी Horror Fiction में जादू भरी होगी।…Read More

Prabhas New Film: कल्की 2898 AD’ जल्द ही आपके सामने।

Romantic Horror New Film The Raja Saab

इस बीच, Prabhas को जल्द ही ‘कल्की 2898 AD’ Movie में देखा जाएगा, जिसमें Amitabh Bachchan और Deepika Padukone भी हैं। जो 12 January को Release होने की उम्मीद थी, वह अब 9 May को बड़े परदे पर आएगी। फिल्म में Kamal Haasan और Disha Patani भी कुंजीपुर्ति भूमिकाओं में हैं। ‘कल्की 2898 AD’ के निर्माता हाल ही में वाराणसी, मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, चेन्नई, मदुरै, हैदराबाद, विशाखापत्तनम, गुंटूर, भीमावरम, कश्मीर, और विजयवाड़ा के Raiders के माध्यम से एक महत्वपूर्ण Release Date की घोषणा की गई है।

Romantic Horror New Film The Raja Saab ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। अगआपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये धन्यवाद। 

READ ALSO:


Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment