Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ, आज हम बात करेंगे Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui के बारे में के बारे में जो की एक मशहूर कॉमेडी कलाकार है, जिन्होंने अभिनेता Abhishek Kumar को हराया और सबसे बड़े रियलिटी शो में अपनी जीत हासिल की है, आगे की Updates के लिए बने रहिये हमारे साथ इस लेख में।

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui दोस्तों दिलचस्प बात ये है की लॉक अप सीजन 1 रियलिटी शो के बाद दूसरा रिएलिटी शो Bigg Boss Season 17 का खिताब मुनावर फारुकी ने जीता BB के घर में तो सब एक से बढ़कर एक थे लेकिन मुनावर फारुकी की बात कुछ अलग थी सबसे ज्यादा Friend Following उनकी ही थी। दर्शको के प्यार ने आज उन्हें इस मुकाम में पहुंचाया है आइये जानेंगे आगे की पूरी जानकारी इस Blog के माध्यम से।

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui

Comedian Munawar Faruqui को रविवार को “Bigg Boss” Season 17 के रियलिटी शो के विजेता के रूप में घोषित किया गया। शो के मेजबान और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 32 वर्षीय मुनावर फारुकी को विजेता घोषित किया, जीत के हिस्से के रूप में, मुनव्वर को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी, एक शानदार नई कार, और एक बड़ी नकद इनाम ₹50 का मुनव्वर ने फिनाले में अभिनेता अभिषेक कुमार को लाइव वोटिंग के जरिए से हराया, जहां बॉलीवुड के Ajay Devgn औ R Madhavan मेहमान थे।

Munawar Faruqui: ‘फिक्स विजेता’ के आरोप में क्या कहा?

Bigg Boss 17 के विजेता Munawar Farooqui ने उन सवालों का जवाब दिया है जो लोग कह रहे थे कि इस सीजन के विजेता को पहले से ही ‘फिक्स’ कर दिया गया था। ETimes के एक इंटरव्यू में, स्टैंड-अप कॉमेडियन से पूछा गया कि उनके ‘फिक्स विनर’ बोलने पर कैसे Reaction था तो उनको कहा कि लोग जो उन्हें ‘फिक्स विनर’ कह रहे हैं, उन्हें पूरा सीजन देखना चाहिए, तब उन्हें ये समझ में आएगा कि उन पर कितनी ‘जिम्मेदारी’ थी। उन्हें ये भी कहा कि BB 17 से पहले, उन्हें अपने बारे में लोगों के ‘दृष्टि’ को बदलना चाहिए था, लेकिन अब उन्हें पता है कि उनके विचार वो ‘बदल’ नहीं सकते है।

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 का अद्वितीय सफर।

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui

Munawar Faruqui ने कहा, की लोगों में ऐसा एहसास हो सकता है क्योंकि जब आपके पास एक मजबूत Fanbase होती है, और आप ऐसे रियलिटी शो में हिस्सा लेते हैं तो बहुत कुछ बदलाव आपके साथ होता है और आप कुछ चीजें खो देते हैं। जितने के लिए आप अपनी पूरी कोशिश करते हैं।

मैं समझता हूं कि ये लोगों का प्यार है मुझे पता है कि मैं लोगों के प्यार के कारण ही जीता हूँ और आज इस मुकाम में हूँ, और जो लोग मुझे ‘फिक्स विनर’ कह रहे थे, मैं उनकी ये सोच बदल नहीं सकता हूँ और शायद बिग बॉस जाने से पहले मैं अपनी तसव्वुर को बदलना चाहता था, लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है की मैं सबकी राय बदल नहीं सकता हूँ।

Bigg Boss Season 17: मुनावर और अभिषेक की टक्कर, वोटों के अंतर का खुलासा।

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui जीतने के बाद, अभिनेता Abhishek Kumar जिन्हें पहले Twitter पर X के नाम से जाना जाता था, BB 17 के फर्स्ट रनर-अप बने रहे और ट्रेंडिंग पर थे। बिग बॉस के कुछ दर्शक कह रहे हैं कि मुनव्वर के मुकाबले अभिषेक इस ट्रॉफी को जीतने का असली हकदार माना जाता। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स से पता चलता है कि मुनव्वर ने भारी वोटों में से जीत हासिल की है बिग बॉस 17 में अभिनेत्री Mannara Chopra तीसरे स्थान पर रहीं, जबकि अभिनेत्री Ankita Lokhande चौथी स्थान पर रहीं। Top 5 में यूट्यूबर Arun Mahashetty भी शामिल थे।

Bigg Boss Season 17 Winner Munawar Faruqui ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। अगर आपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये धन्यवाद।

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment