Fighter Movie Box Office Collection: Release, Cast, Song, Trailer, Budget & More

By khushi sharma

Published on:

जय हिन्द दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ। आज हम बात करेंगे Fighter Movie Box Office Collection की। यह फिल्म दोस्तों 2 दिन में ही पुरे भारत में तहलका मचा दी है, यह मूवी राष्ट्रभक्ति के उपर आधारित है फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार Hrithik Roshan and Deepika Padukone की ये शानदार मूवी हाल ही में रिलीज़ हुई है।

फैंस बड़े बेताबी से इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे थे और अब उनके लिए एक अच्छी खबर है की यह मूवी सभी जगह के सिनेमाघरों में लग चुकी है आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जा कर इस मूवी का आनंद उठा ले सकते है, आगे की जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ।

दोस्तों Fighter Movie एक राष्ट्रभक्ति से भरी फिल्म है जो गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज़ की गई है, हम देखेंगे की एक्शन, इमोशन से भरी राष्ट्र पर आधारित मूवी Hrithik Roshan और Deepika Padukone के अनोखे किरदार के साथ। काफी समय बाद ये दोनों नामी कलाकार एक साथ आपको इस मूवी में नजर आएंगे। हम देखेंगे की कैसे हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण, जो एयर फोर्स पायलट्स की रोल निभा रहे है, और पुलवामा की घटनाओं का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों के खिलाफ मैदान में उतरते हैं। आगे की जानकारी के लिए हमारे इस लेख के साथ जुड़े रहिये अंतिम तक।

Fighter Movie Box Office Collection

Fighter Movie Box Office Collection

Fighter Movie Box Office Collection दोस्तों Hrithik Roshan और Deepika Padukone की इस फिल्म ने गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले, 25 January 2024 को रिलीज़ हुई थी। भारत की इस धमाकेदार फिल्म ने मात्र तीन दिनों मे ₹90 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, इस फिल्म को आप सभी भाषाओं में देख सकते है। 3 दिन में इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ दिन के रिकॉर्ड को तोड़ने में कमयाब रही।

Fighter Movie Box Office Collection इस फिल्म ने शनिवार को ₹28 करोड़ नेट कमाए, अपने रिलीज़ दिन के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए। इसने अपने रिलीज़ दिन को ₹22.5 करोड़ नेट कलेक्शन किया। इसके अलावा, फिल्म ने गणतंत्र दिवस (दिन 2) में राष्ट्रीय अवकाश के बीच ₹39 करोड़ का कलेक्शन किया। क्योंकि यह अपने रिलीज़ दिन के नंबर्स को 1.5 गुना से अधिक कमाई है।

Fighter Movie Release

Fighter Movie Box Office Collection

इस फिल्म का Teaser 8 दिसंबर 2023 को रिलीज़ किया गया था, और फिल्म का प्रामाणिक Trailer 15 जनवरी 2024 को रिलीज़ हुआ था। हृथिक रोशन और दीपिका पादुकोणे की ‘फाइटर’ मूवी गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ किया गया, इस मूवी की घोषणा 30 सितंबर 2022 को की गई थी लेकिन किसी कारण उसे कैंसिल कर दिया गया। जिसे अभी 2024 में रिलीज़ किया गया।

Fighter Movie Box Office Collection

Fighter Movie Cast

Fighter (2024 film)

Directed bySiddharth Anand
Story byRamon Chibb
Dialogues byHussain Dalal, Abbas Dalal
Produced byMamta Anand, Ajit Andhare
Anku Pande, Kevin Vaz
Music byVishal Shekhar
Release date25 January 2024
CountryIndia
#Fighter Movie Box Office Collection

Fighter Movie Srory

Fighter Movie Box Office Collection

Fighter” एक देशभक्ति से जुडी फिल्म है जिसमें ह्रितिक रोशन और दीपिका पडुकोण काफी लम्बे समय के बाद आपको नजर आएंगे। दोस्तों इस मूवी की मुख्य कहानी पुलवामा से सम्बन्धित है, इसमें ह्रितिक और दीपिका एयर फोर्स पायलट्स की रोल निभा रहे है, और पुलवामा की घटनाओं का बदला लेने के लिए अपने दुश्मनों के खिलाफ मैदान में उतरते हैं। कश्मीर में गुरुवाड़ी आतंकवादी संगठन के हमले के खिलाफ, मिलकर देश की रक्षा की है। इसमें आपको आर्थिक सिख मिलती हैं। यह दिलचस्प और धमाकेदर कहानी है जिसमे एक्शन और रोमांस का तड़का आपको देखने को मिलेगा। यह देखने लायक फिल्म है, दोस्तों बिना किसी देरी के अभी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में जा कर इस मूवी को जरूर देखे।

Fighter Movie Song Video

Fighter Movie Full Song Available on:-

Fighter Movie Trailer

Fighter Movie Budget

Bollywood के फिल्म Director Siddharth Anand को बड़े स्टार्स के साथ बड़ी बजट वाली फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। अब हम Fighter Movie की बात करते हैं, यह भी एक बड़ी Budget वाली इमोशनल और एक्शन से भरी फिल्म है। IMDB की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये का अनुमान लगाया जा रहा है।

Conclusion

Fighter Movie Box Office Collection Release, Cast, Song, Trailer, Budget & More ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। और आपके पास यदि कोई सवाल है, और आपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये धन्यवाद।

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment