Top 5 Female Free Fire Youtubers in 2024

By dinesh bajaj

Published on:

हेलो दोस्तों मेरे नाम है दिनेश और आज में आपको बतऊँगा Top 5 Female Free Fire के बारे में 2023 में शीर्ष Top 5 Female Free Fire Youtubers: गेमिंग आचार्य में आपका स्वागत है। क्या Free Fire के प्रशंसक नए कुछ के लिए तैयार हैं? यहां जीए में, मैं 2023 में Top 5 Female Free Fire Youtubers के बारे में अपडेट कर रहा हूं। तो दोस्तों, यहां मेरे Top 5 Female Free Fire के लिए लिस्ट विवरण को जानने के लिए तैयार रहें।

तो Free Fire समुदाय के पास अधिकांश Insta, FB, और YouTube पर उनके समूह होते हैं। वे अधिकांश आवेग सृष्टिकर्ता होते हैं या वे खेलों को अपडेट करने वाले होते हैं। अब आइए देखते हैं 2023 में शीर्ष 5 महिला Free Fire Youtubers के बारे में।

1. Female Free Fire Youtubers in 2023: Meri Olivia

2017 से पहले से ही वह एक प्रमुख फ्री फायर उपयोगकर्ता बनी हुई है। उसने खेल में कई टूर्नामेंट्स और मैच जीतकर खुद को साबित किया है। उसने फिर फ्री फायर के लिए अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की। उसने वहां कई वीडियो पोस्ट किए हैं और आज तक 3.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ बहुत से प्रशंसकों को जुड़ा रखा है। इसलिए वह 2023 में टॉप 5 महिला फ्री फायर यूट्यूबर्स की सूची में पहले स्थान पर है।

Also Read : Top 10 Best Players Free Fire In India

2. Female Free Fire Youtubers in 2023: BlackPink Gaming

“Blackpink Gaming का फ्री फायर यूट्यूब चैनल मिस दीया हजारिका ने खुद से संचालित किया है। उसकी गरेना फ्री फायर में हुई सफलता और प्रशंसा उसके लिए कही जाती है। क्योंकि उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर के बारे में कई सामग्रियाँ अपडेट की हैं, और उनके चैनल पर 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स भी हैं।”

3. Female Free Fire Youtubers in 2023: Slumber Queen 

यह प्रसिद्ध महिला Free Fire Youtuber Pavi अक्सर अपने वीडियो को तमिल भाषा में साझा करती हैं। उसकी सामग्री और आवाज हमेशा विशेष होती हैं। उसने अपने प्रशंसकों से बहुत सारा सम्मान और प्यार हासिल किया है। उसके यूट्यूब चैनल पर 800k फॉलोवर्स के साथ, वह निश्चित रूप से 2023 में शीर्ष Top 5 Female Free Fire Youtubers में एक हैं।

4. Female Free Fire Youtubers in 2023: Sooneeta

Sooneeta Thapa Magar, जिन्हें उनके यूट्यूब चैनल के नाम से Sooneeta कहा जाता है, उनके यूट्यूब चैनल पर 2 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। रोचक सामग्रियों के साथ, वह 2023 में शीर्ष 5 महिला Free Fire Youtubers में से एक हैं।

5. Female Free Fire Youtubers in 2023: NotNot

Lidiawaty, जिन्हें NotNot के नाम से भी जाना जाता है, एक इंडोनेशिया आधारित Free Fire महिला यूट्यूबर है और इसके लिए EVOS Esports, प्रसिद्ध Esports समूह, की ब्रांड एम्बैसडर भी हैं। उन्होंने टीवी शो में भी अभिनय किया है। और एक बड़े प्रशंसा समर्थन के साथ, वह 2023 में Top 5 Female Free Fire Youtubers की सूची में निश्चित रूप से स्थान पाएंगी।…read

इससे मेरा लेख gaming acharya पर शीर्षक ‘Top 5 Female Free Fire Youtubers in 2023’ पर समाप्त होता है। Garena Free Fire गेम जिसे अक्सर पुरुषों के द्वारा शासित देखा जाता है। लेकिन फिर भी महिलाएं ने भी अपने प्रवेश का एक तरीका निकाला है। इसलिए, ये लड़कियाँ 2023 में Top 5 Female Free Fire Youtubers हैं जिनमें कौशल और सौंदर्य दोनों हैं और बहुत से युवा लोगों को प्रेरित कर रही हैं। इन लड़कियों के पास अपनी खुद की प्रशंसा सूची भी है। CLICK HERE

इससे हम ‘Top 5 Female Free Fire Youtubers in 2023’ सूची को समाप्त करते हैं। आइए देखते हैं कि इसके बारे में आने वाले समय में और भी कुछ होता है GA के यहां लोगों के साथ। अपने पसंदीदा खेलों के क्वेस्ट्स और चैलेंजेस जीतने के टिप्स और ट्रिक्स को समझने के लिए हमारे हैंडल gaming acharya का अनुसरण करें।

Top 5 Female Free Fire Youtubers :

Also Read :


My name is Dinesh and I have been blogging on Taza-Time.com for 2 years. I blog about entertainment here. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic blogs with you.

Leave a Comment