Honda Activa Electric के साथ आ रही है Ola की नई सेवा, 9 जनवरी को होगा खुलासा!

By dinesh bajaj

Published on:

हेलो दोस्तों मेरे नाम Dinesh है और आज में आपको बताने वाला हु Honda Activa Electric के बारे में हॉंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक भारत में जल्दी ही लॉन्च होने की तैयारी में है। होंडा मोटरसाइकिल ने इसकी लॉन्चिंग की जानकारी दी है। इसे भारत में 9 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कई एडवांस फीचर्स और शानदार बैटरी रेंज की उम्मीद है। होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक एक सुंदर और मॉडर्न डिजाइन के साथ आने की संभावना है, जो होंडा के पूर्व मॉडल्स की तुलना में समर्थन के लिए उपयुक्त हो सकता है।

होंडा एक्टिवा वर्तमान में भारत में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक है। ऐसा होने के कारण है कि होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक भी इसी प्रशिक्षण के साथ आ सकती है, जिसमें उसी आकर्षक डिजाइन को बनाए रखा जा सकता है या फिर एक नए और आधुनिक डिजाइन का परिचय किया जा सकता है।

Also Read : कोई Emi, कोई किस्त नहीं: आसानी से ले जाएं Hyundai Creta घर!

Honda Activa Electric Specifications

होंडा मोटरसाइकिल ने भारत में सबसे चर्चित स्कूटर, होंडा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वेरिएंट की तेजी से तैयारी करने का एलान किया है। होंडा ने इस स्कूटर की लॉन्चिंग की तारीख साझा की है, लेकिन इसके अन्य विशेषताओं की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। कंपनी जल्द ही इस स्कूटर के अन्य विशेषताओं के बारे में भी विवरण प्रदान करेगी।

Honda Activa Electric Features

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक के फीचर्स की विस्तृत चर्चा करते हैं, इसमें एक नवीनतम डिजिटल टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की संभावना है। इसके साथ ही, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और स्मार्ट एसिस्ट वॉइस नेविगेशन सिस्टम जैसी नवीनतम सुविधाएं शामिल हो सकती हैं। इसके साथ ही, इसमें जियो फेसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, रिवर्स मोड, पार्किंग मोड, गेट होम मोड, राइडिंग मोड, और क्रूज कंट्रोल जैसी विभिन्न सुविधाएं शामिल हो सकती हैं।

Honda Activa Electric Range

हालांकि होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक के बैटरी पैक और अन्य विशेष जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन वाहन विशेषज्ञों के अनुसार, इसमें 280 किलोमीटर की रेंज वाली बैटरी पैक की संभावना है।

Honda Activa Electric Suspensions And Brakes

इस स्कूटर के हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे एक प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनो-शॉक को शामिल किया जा सकता है। वहीं इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक के द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है। और इसके सुरक्षा सुविधा में यह संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ मिलने की संभावना है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ट्यूबलेस टायर से लिपटे 12 इंच के मिश्र धातु पहियों के साथ लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Honda Activa Electric Price

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक की कीमत के बारे में कोई विवरण उपलब्ध नहीं है, लेकिन एक बाइक एक्सपर्ट के अनुसार इसे 1.10 लाख से 1.20 लाख रुपए के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। CLICK HERE

Honda Activa Electric Rival

होंडा एक्टिवा के लॉन्च के बाद, इसका मुकाबला भारतीय बाजार में TVS आईक्यूब, एथर 450एक्स, बजाज चेतक इलेक्ट्रिक, और ओला इलेक्ट्रिक S1 के साथ हो सकता है।

Also Read :

My name is Dinesh and I have been blogging on Taza-Time.com for 2 years. I blog about entertainment here. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic blogs with you.

Leave a Comment