New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2: नए किरदारो के साथ रोमेंटिक दिलचस्प कहानी का अगला अध्याय जानिए।

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में खुशी शर्मा अपने आज के इस न्यू ब्लॉग में आपका स्वागत करती हूँ। दोस्तों आज हम बात करेंगे छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने Director Satish Jain जी की New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2 नए किरदारो के साथ रोमेंटिक दिलचस्प कहानी का अगला अध्याय जानेंगे। जिसमे आपको एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमेंस सब एक साथ आपको इस मूवी में देखने को मिलेगा आगे की जानकारी के लिए बने रहिये इस Blog के साथ।

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2 जो अभी हाल ही में रिलीज होने वाली है आज इस लेख में हम जानेंगे इस मूवी के कास्ट, बजट और भी बहुत कुछ सतीश जैन के निर्देशन में नव छत्तीसगढ़ निर्माण काल की हिट फिल्म ‘मोर छइहां भुइंया’ का पार्ट 2 की शूटिंग के लिए आरंभ होगा।

दोस्तों प्रदेश के आने वाले शानदार स्थलों में अनुभवहीन कलाकारों का काम देखने को मिलेगा। पहला स्केड्यूल धमतरी जिले में शुरू होगा। लोगो के अनुसार मिली जानकारी केअनुसार, मन कुरैशी, दीक्षा जायसवाल, अमलेश नागेश, और एल्सा घोष जैसे नए अभिनेता फिल्म में नजर आएंगे।

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2

दोस्तों डायरेक्टर सतीश जैन की New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2 कुछ ही दिनों में आपके सामने होगी इस मूवी में मन कुरैशी, दीक्षा जायसवाल, अमलेश नागेश, और एल्सा घोष जैसे और भी नए अभिनेता फिल्म में नजर आएंगे। कुछ पुराने कलाकार भी शामिल हो सकते हैं, कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाएँ अभी तक सिनेमा को छोड़ चुके होंगे। कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के एक प्रमुख कलाकार अजय सहाय जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

इसमें प्रीति और अजय सहाय के साथ दीक्षा और मन कुरैशी भी दिखाई दी। एक परिवारिक कार्यक्रम के शूटिंग के दौरान। सबसे अधिक चर्चा यह थी कि दीक्षा जायसवाल और मन कुरैशी पति-पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे। तो ऐसे में यहाँ जानकारी है कि पहले जोड़ी (दीक्षा-मन) बड़े भाई-बहन की भूमिका में हो सकती है। और दूसरी जोड़ी में अमलेश नागेश और एल्सा घोष हो सकते हैं।…Read More

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2

Mor chhaiha bhuiya 2 CG Movie Cast (2024)

अभिनेता और अभिनेत्री का नाममान कुरेशी, दीक्षा जैसवाल
फिल्म डायरेक्टरसतीश जैन
सहायक कलाकारसमिता नायक, एलशा घोष ,अमलेश नागेश, जागृति
रिलीज तारीखअज्ञात
फिल्म बजट1.5 करोड़

Mor Chhaiha Bhuiya 2: धमाका कहानी, मस्ती और रोमांस

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2

मोर छैया भुइया 2‘ छत्तीसगढ़ की एक आगामी फिल्म है जिसमें एक विशेष बात है। इस फिल्म में पहले पार्ट के पुराने कलाकारों को नहीं लिया गया है, बल्कि नए और मशहूर कलाकारों को चुना गया है। ‘मोर छैया भुइया 2’ में लीड एक्टर के रूप में छत्तीसगढ़ के सबसे हसीन अभिनेता मन कुरेशी और का चयन किया गया है।

साथ ही, फीमेल अभिनेत्री के रूप में मन कुरेशी के साथ दीक्षा जायसवाल और दीपक साहू के साथ सुंदर अभिनेत्री एल्सा घोष का चयन किया गया है। ‘मोर छैया भुइया’ में लीड एक्टर के रूप में अनुज शर्मा और शेखर सोनी नजर आए थे। उसी फीमेल अभिनेत्री में समिता नायक और जागृति ने ‘मोर छैया भुइया’ में अभिनय किया था।

जब बात इस फिल्म की कहानी की होती है, तो यह बताया जाता है कि इसमें दो भाइयों की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में Love, Comedy, Drama, Action, Thriller, और Romance के साथ-साथ कई दिलचस्प सीन भी आपको देखने को मिलेंगे।…Read More

Mor Chhaiha Bhuiya 2 Trailer

जिन्दगी की नई यात्रा: ‘मोर छैया भुइया 2’ के संग

New CG Movie मोर छैया भुइया 2 का पहला पार्ट छत्तीसगढ़ में रिलीज़ हुआ था और यह सतीश जैन द्वारा निर्देशित था। वह फिल्म काफी लम्बे समय तक चर्चा में थी अब इस फिल्म के दूसरा पार्ट की तैयारी अभी जारी है। इस मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे परिवारिक रिश्तों को महत्व देकर अपनी माता-पिता और परिवार के साथ जुड़कर जीवन को कैसे संवारा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, ‘मोर छैया भुइया 2’ में नए किरदार भी पेश किए जाएंगे।

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2 Budget

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2

इस फिल्म मोर छैया भुइया 2 को और अधिक खास बनाने के लिए इसकी बजट में वृद्धि की गई है। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के बजट को 1.5 करोड़ रुपये के आस-पास तय किया गया है। इससे फिल्म के प्रोडक्शन और तकनीकी दृष्टि से और भी प्रभावशाली बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

New CG Movie Mor Chhaiha Bhuiya 2 ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। यदि आपको हमारा यह Blog पसंद आया हो तो कृपया इसे शेयर करें। और ऐसी ही अन्य लेख को पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

READ ALSO: CG Director Satish Jain Biography In Hindi संगीत उद्योग के राजा की जीवन कहानी जाने।

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment