Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मांडणा की धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर से देखिये।

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ, हम आज बात करेंगे बॉलीवुड की शानदार मूवी के बारे में जो अभी कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है दोस्तों हम आज बात करेंगे Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer In Hindi अल्लू अर्जुन और रश्मिका मांडणा की धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर से देखिये। इस मूवी के Part One ने तो पुरे फिल्म इंडस्ट्री मइ तहलका मचा दिया था अब जाने की पुष्पा 2 क्या जलवे दिखाती है हम इस मूवी से सम्बंधित सारी जानकारी आपको आगे और भी विस्तार से देंगे आप हमारे इस लेख के साथ बने रहिये।

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer पुष्पा 2 की शूटिंग Hyderabad में तेज गति से जारी है। कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकी गई थी क्योंकि फिल्म में से एक अभिनेता, जगदीश बंडारी, को हैदराबाद पुलिस ने एक जूनियर कलाकार की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। अब इस फिल्म को दुगुनी तेज गति से प्रारंभ कर दिया गया है दर्शको का इंतजार कुछ ही दिनों में खतम होने वाला है।

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer, अभिनेता अल्लू अर्जुन की नई फिल्म पुष्पा 2 जो की डायरेक्टर सुकुमार द्वारा निर्देशित की जा रही है, 2024 की सबसे अधिक अनुमानित फिल्म हो सकती है। 2021 की एक्शन धारावाहिक, पुष्पा द राइज की अगली कहानी, और भी धमाकेदार होने वाली है यह फिल्म दोस्तों इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है।

2021 की फिल्म पुष्पा ने फैंस और क्रिटिक्स से व्यापक प्रशंसा प्राप्त की, विशेष रूप से उसके रोचक कथानक और फिल्म में अभिनय के लिए। फिल्म के सीक्वल के लिए उम्मीदें बेहद उच्च हैं। पहले के एक साक्षात्कार में, निर्देशक सुकुमार ने कहा था कि पुष्पा 2: द रूल presenter (प्रस्तुतकर्ता) से बड़ी और बेहतर फिल्म होगी।

Pushpa 2 The Rule Movie Poster

Directed bySukumar
Written bySukumar
Produced byNaveen Yerneni
Yalamanchili Ravi Shankar
StarringAllu Arjun
Fahadh Faasil
Rashmika Mandanna
CinematographyMiroslaw Kuba Brozek
Edited byKarthika Srinivas
Ruben
Music byDevi Sri Prasad
ProductionMythri Movie Makers
companiesSukumar Writings
Release date15 August 2024
CountryIndia
LanguageTelugu
Pushpa 2 The Rule एक आने वाली भारतीय तेलुगू भाषा की एक्शन नाटक वाली फिल्म है जिसे डायरेक्टर सुकुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। इसे मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा सुकुमार राइटिंग्स के साथ निर्मित किया गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन एक प्रमुख लिड रोल में नजर आएंगे जो अपने भूमिकाओं को दुबारा एक अलग अंदाज से प्रस्तुत करेंगे। Fahadh Faasil और Rashmika Mandanna के साथ। यह 2021 की फिल्म पुष्पा द राइज का एक आगे की कहानी है और पुष्पा फिल्म सीरीज का दूसरा हिस्सा है।

Pushpa 2 The Rule Movie Cast

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer
Artist (कलाकार)Role (भूमिका)
अल्लू अर्जुनपुष्पा राजू मोल्लेटी
फहद फासिलएसपी भंवर सिंह शेखावत आईपीएस
रश्मिका मंदानाश्रीवल्ली, पुष्पा की पत्नी
जगदीश प्रथप बंडारीकेसव “मोंडेलू”, पुष्पा का दोस्त
प्रकाश राजमंगलम प्रकाश
सुनीलमंगलम श्रीनु
अनसूया भारद्वाजमंगलम दक्षायनी, मंगलम श्रीनु की पत्नी
राव रमेशएमपी भूमिरेड्डी सिद्धप्पा नायडू
धनंजयजाली रेड्डी
श्रीतेजपुष्पा का दूसरा बड़ा भाई
शन्मुखजक्का रेड्डी
#Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer

Pushpa 2 The Rule Movie Release Date

दोस्तों यह मूवी 2023 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी कारणवर्ष इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन अब बिना किसी देरी के इस मूवी के काम को जल्द खत्म करने का निर्णय लिया गया है और इस फिल्म की Final Release Date 15th August 2024 को रखा गया है, भारतीय स्वतंत्रता दिवस के दिन की रिलीज की जाएगी और यह तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में होगी।

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer

Director Sukumar पुष्पा 2 के बारे में खास बातचीत

इंटरव्यू में बात करते हुए, Director Sukumar ने बताया कि उन्हें लगता है कि पुष्पा 2, 2021 की फिल्म से बेहतर होगी। उन्होंने जोड़ा कि फिल्म में बहुत कुछ अभिव्यक्त किया जाएगा और यह फिल्म अपने पूर्वज के संतुलन में अधिक भावनात्मक होगी।

फिल्मकार ने यह भी कहा कि पुष्पा 2 में कुछ बहुत ही अच्छे सीन्स हैं, खासकर फहद फासिल और अल्लू अर्जुन के साथ। उन्होंने और भी कहा कि पहले हिस्से से बची हुई भावनाओं को दूसरे हिस्से में ले जाया गया है। सुकुमार ने यह भी जोड़ा कि भंवर सिंह शेखावत (फहद फासिल) और पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) के बीच के युद्ध, साथ ही पुष्पा राज की आंतरिक लड़ाई, दर्शकों के लिए रोमांचक देखने के लिए होंगे। उन्होंने अंत में यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि पुष्पा 2 के लिए उनके पास एक अच्छा स्क्रिप्ट है।

Pushpa 2 The Rule Movie New Trailer ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। यदि आपको हमारा यह Blog पसंद आया हो तो कृपया इसे शेयर करें। और ऐसी ही अन्य लेख को पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment