New CG Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero: कास्ट, बजट, समीक्षा, ट्रेलर, निर्देशक, और भी बहुत कुछ जानिए यहां।

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ आज हम इस लेख में बात करेंगे हाल ही में डायरेक्टर उत्तम तिवारी  द्वारा निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म New CG Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero कास्ट, बजट, समीक्षा, ट्रेलर, निर्देशक, और भी बहुत कुछ जो आपको हमारे इस लेख में देखने को मिलेगा इस ब्लॉग में हम आपको आने वाली इस नई छत्तीसगढ़ी मूवी के बारे में विस्तार से सारी जानकारी देंगे उसके लिए बने रहिये हमारे साथ।

दोस्तों New CG Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero मनोज राजपूत फिल्म प्रोडक्शन निर्माता द्वारा डायरेक्टर उत्तम तिवारी निर्देशित छत्तीसगढ़ी फिल्म “गांव के जीरो शहर मा हिरो” 9 फरवरी 2024 को छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी। यह सूचना मनोज राजपूत फिल्म्स के निर्देशक और फिल्म के निर्माता एवं प्रमुख कलाकार मनोज राजूपूत द्वारा दी गई है।

इस फिल्म में एक्शन, सस्पेंस और मजेदार कॉमेडी का एक अद्भुत मिश्रण है। दोस्तों, यह फिल्म बहुत चर्चा में है और लोग इसके ट्रेलर को देखकर हंगामा मचा रहे हैं। “गाँव के जीरो शहर मा हीरो” में नए तौर के कलाकारों के साथ-साथ, अनुभवी कलाकारों का भी अनोखा अभिनय देखने को मिलेगा। इस मूवी में Manoj Rajpurohit और Ishika Yadav की एक शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। आगे की अपडेट्स के लिए बने रहिये हमारे इस ब्लॉग के साथ।

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero

एक धमाकेदार छत्तीसगढ़ी फिल्म Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (गाँव के जीरो शहर मा हीरो) के बारे में बताएंगे। इस फिल्म में देखने को मिलेगी Manoj Rajput और Ishika Yadav का बेहतरीन जुगलबंदीकी शानदार केमिस्ट्री। मनोज राजपूत के धांसू एक्शन और इशिका यादव की शानदार अदाओं से लोगों का दिल खुश हो जाएगा।

इस फिल्म के बाद लोग अपने आस-पास के थियेटर में कई बार जाकर इसके बारे में बात करेंगे। “गाँव के जीरो शहर मा हीरो” फिल्म की कहानी बहुत भावनात्मक है, कभी-कभी आपको आंसू भी आ सकते हैं। और कभी-कभी आप हंसते हुए इस तरह से नजर आ सकते हैं कि लोग आपको पहचान भूल जाएं। यह फिल्म परिवारिक ड्रामा, रोमांटिक और एक्शन से भरपूर है, यह फिल्म आपको कभी भी आपको बोर नहीं करेगी। बल्कि आपको मजेदार पलों का आनंद देगी।

Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero Movie Cast

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero
MovieGaon Ke Zero Sahar Ma Hero
DirectorUttam Tiwari
Music Director Sunil Soni
Lyrics Gurudev Mouni Lala, Sunil Soni
Chandraprakash Bharadwaj
Writer Uttam Tiwari
Dialogues Uttam Tiwari, Arjun Parmar,
LaxmiNarayan Kumbhkar
ProducerManoj Rajpurt Co. Producer
StarcastManoj Rajput, Bhagvan Tiwari, Ishani Ghosh, Ishika Yadav, Neha Shukla, Sanjay Mahanand, Anusha Sharma, Puspendra Singh, Dharmendra Choubey, Alok Mishra, Pradeep Sharma, Upashana Vaishnav, Salim Anshari, Arjun Parmar, Shital Sharma, Jayram Bhavnani, Pappu Chandrakar, Damendra Sinha, Vinayak Agrawal

Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (Director)

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero के Director Uttam Tiwari जी हैं। उन्हें फिल्म उद्योग में बहुत अच्छी जानकारी है, और उन्होंने कई फिल्मों में अपना विशेष योगदान दिया है। जितनी फिल्मों में उनके द्वारा निर्देशन किया जाता है उसके रिलीज होने से पहले ही उस मूवी को हिट माना जाता है उनकी सभी मूवी दर्शको के दिल को छू जाती है, लोगों को वे बहुत पसंद करते हैं। उत्तम तिवारी जी की Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero Cg Movie का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया और इस फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (Star Cast)

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero

दोस्तों, आपको बता दें कि फिल्म Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero के ब्रिलियंट स्टार कास्ट में Manoj Rajput, Bhagvan Tiwari, Ishani Ghosh, Ishika Yadav, और Neha Shukla उपस्थित हैं। मनोज राजपूत का फिल्मों में पहला अनुभव है, और इस फिल्म के ट्रेलर से उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि यह उनकी पहली फिल्म है, उनका एक्शन ड्रामा बेहद शानदार है और उन्हें फिल्मों के बारे में अच्छा ज्ञान और अनुभव है। Bhagvan Tiwari भी इस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, और Ishani Ghosh, Ishika Yadav, और Neha Shukla भी इस कास्ट का हिस्सा हैं। इनकी फिल्में छत्तीसगढ़ी फिल्म उद्योग में काफी पसंद की जाती हैं और लोग उन्हें बड़े ही शौक से देखते हैं।

इशिका यादव जी की फिल्में 2023 में काफी धमाका मचाई थीं, और 2024 की शुरुआत में ही उनकी कई सारी नई फिल्में आ रही हैं। लोगों को यह काफी आकर्षित कर रही हैं। 2024 की शुरुआत में ही इशिका यादव जी की कई उत्कृष्ट फिल्में जनवरी महीने में लॉन्च की जाएगी।

Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (Trailer)

Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (Budget)

छत्तिसगरिया फिल्म Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (गांव के जीरो शहर में हीरो) की बजट के बारे में बताएं तो इस फिल्म के लिए 90 लाख से डेढ़ करोड़ रुपये की लागत आई है। इस फिल्म में बड़े-बड़े कलाकारों को चुना गया है और अच्छे location (दृश्य) का उपयोग किया गया है और विशेष विज़ुअल इफेक्ट्स का भी उपयोग किया गया है, जिससे इस फिल्म का बजट 90 लाख से डेढ़ करोड़ रुपये के आसपास माना जा रहा है।

Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero (Release Date)

Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero

Cg Movie Gaon Ke Zero Sahar Ma Hero की रिलीज़ तिथि 9 February 2024 को छत्तीसगढ़ के हर सिनेमा घर में होगी। लोगों का इंतजार जल्द ही होगा खतम अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जा कर इस धमाकेदार मूवी का जरूर ले आनंद।

Swar Kokila Lata Mangeshkar Second Punyatithi भारत रत्न पुरस्कारित गायिका लता मंगेशकर की पुण्यतिथि। ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। अगर आपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये धन्यवाद।

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment