Total Gaming का बड़ा राज़, चेहरा और असली नाम सामने आया! And Life Style

By dinesh bajaj

Published on:

हेलो दोस्तों मेरे नाम दिनेश है आज में आपको Total Gaming का असली नाम और फेस दीखाऊंगा प्रसिद्ध भारतीय गेमिंग यूट्यूबर टोटल गेमिंग, जिन्हें अज्जु भाई कहा जाता है, ने अंत में 30 दिसंबर, 2023 को अपना चेहरा प्रकट किया। इस प्रिय गेमर ने पिछले पांच वर्षों में एक सफल करियर का आनंद लिया है और 37 मिलियन सब्सक्राइबर्स को आकर्षित किया है। अपने पूर्व कई वादों के बाद, उन्होंने अंत में 2024 की शुरुआत से पहले अपना चेहरा दिखाने का निर्णय किया।

30 दिसंबर, 2023 को सुबह 9:30 बजे, उन्होंने एक चार-मिनट-23-सेकंड के वीडियो को अपलोड किया, जिसमें उन्होंने अपना चेहरा प्रकट किया। उन्होंने अपना असली नाम भी खुलासा किया – अजेंद्र वारिया।

Total Gaming

Personal Information

Real Name Ajendra Variya
Date – OF – Birth1994 in Ahmedabad, Gujarat, and is 28 years old.
Total Subscriber37.4 million 
Channel Name Total Gaming
Favourite GameGarena Free Fire

फैंस बहुत उत्साहित थे जब उन्होंने अपने पसंदीदा गेमिंग इंफ्लुएंसर को देखने का समय आया, क्योंकि शेड्यूल्ड वीडियो लाइव होने से पहले ही उस पर 140 हजार से ज्यादा टिप्पणियाँ और 700 हजार से ज्यादा लाइक्स थे।

आज एक महत्वपूर्ण पल है जब मैं, अजेंद्र वारिया, इस वीडियो में अपना चेहरा दिखा रहा हूँ। मैं आपको मेरी गेमिंग दुनिया के माध्यम से एक यात्रा पर ले जा रहा हूँ। आपका समर्थन मेरे लिए सब कुछ है, और मैं बिना आपके साथ इतना आगे नहीं बढ़ सकता था। हाँ, मैं थोड़ा घबराया हुआ हूँ, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं। इस शानदार सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

कई भारतीय इन्फ्लुएंसर्स जैसे कि देसी गेमर्स, द रॉकनी गेम्स, और अन्य इस वीडियो के प्रति अपनी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने कहा था कि उसे अपना चेहरा प्रकट करने में थोड़ा उत्सुकता महसूस हो रहा है।

Total Gaming , जिन्होंने अब अपना असली नाम अजेंद्र वारिया बताया है, एक गुजरात-आधारित गेमिंग यूट्यूबर हैं। उनका मुख्य खाता, टोटल गेमिंग, 37.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ है – यह किसी भी भारतीय गेमिंग इन्फ्लुएंसर का सबसे अधिक है।

Career

2015 में अजय ने Clash of Clans जैसे लो-एंड मोबाइल गेम्स खेलना शुरू किया। 2018 में, उसने गरेना फ्री फायर खेलना शुरू किया जब उसने देखा कि कुछ उसके दोस्त इसे खेल रहे थे, क्योंकि उस समय यह भारत में लोकप्रिय हो रहा था। उसके पास एक मोबाइल फोन नहीं था जो इस तरह के खेलों का समर्थन कर सकता था, इसलिए उसने गेम को अपने पीसी पर खेलना शुरू किया। खेल की मैकेनिक्स को मास्टर करने के बाद, उसने एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में अपनी YouTube यात्रा शुरू करने का निर्णय लिया और उसने 9 अक्टूबर, 2018 को अपने चैनल को बनाया।

Personal Life

अजय का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई को एक अनदिस्क्लोज़्ड स्कूल से पूरा किया, उसके बाद उन्होंने एक डिप्लोमा किया और आखिरकार छोड़ दिया। भारत के सबसे लोकप्रिय गेमिंग यूट्यूबर होने के बावजूद, यूट्यूब उनका पूर्णकालिक आजीविका नहीं है; वह एक सॉफ़्टवेयर इंजीनियर, एक फ्रीलांसर, और एक “ग्रोथ हैकर” हैं, और कहा जाता है कि वह सूरत, गुजरात में काम कर रहे हैं। उन्हें PHP और JavaScript सहित कई भाषाओं में कोड करने की क्षमता है। उन्होंने अब तक अपना चेहरा नहीं दिखाया है, इसलिए उनके निजी जीवन के कई विवरण वर्तमान में अज्ञात हैं।

Total Gaming :

My name is Dinesh and I have been blogging on Taza-Time.com for 2 years. I blog about entertainment here. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic blogs with you.

Leave a Comment