Dardnak Pakhanjur Hatyakand Asim Rai Murder: बीजेपी नेता की भयंकर हत्या, जाने रोंगटे खड़े कर देने वाला सच!

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ, दोस्तों हम बात करेंगे आज की सबसे बड़ी खबर! कांकेर जनपद के Dardnak Pakhanjur Hatyakand Ground Report बीजेपी नेता की भयंकर हत्या, जाने रोंगटे खड़े कर देने वाला सच! कल Pakhanjur में रविवार रात को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के District Vice President (जिला उपाध्यक्ष) और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से मारकर हत्या कर दी। इस मामले की पूरी जानकारी हमारे इस Blog में मिलेगी उसके लिए आप हमारे इस लेख के साथ जुड़े रहिये।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता की भयंकर हत्या के बाद देखने को मिला है, Dardnak Pakhanjur Hatyakand जिसने Kanker District को Terrorism (आतंकवाद) और ख़तरे के संकट का सामना करने पर मजबूर कर दिया है। इस घटना ने सामाजिक रूप पुरे क्षेत्र में हलचल मचा दी है और वहां रहने वाले स्थानीय लोगों में भय और चिंता का वातावरण पैदा कर दिया है। आइये जाने आगे की Updates और भी Details के साथ।

दोस्तों Dardnak Pakhanjur Hatyakand में रविवार रात को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला उपाध्यक्ष Asim Rai को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। इस भयंकर घटना के बाद इलाके में माहौल बेहद तनावग्रस्त होगया है, Police ने मोके पर आकर मामले की जांच पड़ताल की की जा रही है।

Dardnak Pakhanjur Hatyakand

Dardnak Pakhanjur Hatyakand

Kanker District के Pakhanjoor में Sunday रात को Asim Rai सवार होकर बाइक पर थे, जिसे पीछे से अचानक दो युवकों ने गोली मारकर उनकी बेहद बेहरहीम से हत्या कर दी। भाजपा (BJP) के जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष Asim Rai को Pakhanjoor इलाके में एक अज्ञात हमलावर ने वाहन से उतरकर असीम राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद, भाजपा के कार्यकर्ता बेहद आक्रोशित हैं। वे इस हत्या के खिलाफ आंदोलन रहे है, और Asim Rai को न्याय दिलाना चाहते है। लेकिन इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने सिर्फ राजनीतिक हंगामे (Political Uproar) को ही नहीं बल्कि समाज में भी असुरक्षा और भय की भावना को और भी बढ़ा दिया है।…Read More

Dardnak Pakhanjur Hatyakand: भाजपा नेता की भयंकर हत्या

Dardnak Pakhanjur Hatyakand

इस दर्दनाक हादसा के बाद, Asim Rai के समर्थकों ने तेजी से (Reaction) प्रतिक्रिया दिखाई और Political Parties के नेताओं के घरो -दुकानो में तोड़फोड़ की। यह घटनाएं से पूरा Pakhanjur का इलाका हिल गया है। इलाके में अशांतिया विस्तृत राहों पर बनी हुई हैं, जिससे लोगो को असुरक्षा का अभाव हो रहा है, और स्थानीय लोग अब अपनी सुरक्षा की चिंता कर रहे हैं, क्योंकि वह सम्भावना है कि यह घातक घटना कहीं भी कहीं भी हो सकती है। Government Of Chhattisgarh (छत्तीसगढ़) सरकार ने इस घातक घटना को गंभीरता से लेकर सीधे Justice न्याय की दिशा में कदम उठाने की मांग की है, जिससे अपराधियों को उनके किये गए अपराध का तुरंत-के-तुरंत दंड मिल सके और लोगों में सुरक्षा का आत्मविश्वास बना रहे। इसके साथ ही, इस हत्या के बाद Police ने संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है, ताकि घटना की जांच सही तरीके से हो सके और दोषियों को सजा जल्द ही मिल सके।

Dardnak Pakhanjur Hatyakand: 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ फिलहाल खाली

Chhattisgarh Police का कहना है कि कुछ महत्वपूर्ण सबूत उनके पास आया है। हम आपको बता दें कि Asim Rai ने Sunday रात को परिवहन संघ के कार्यालय से बाहर निकले और अपने साथीयों से मिलने की योजना बनाई थी, जब दो बाइक सवार युवकों ने उन्हें बस स्टैंड के सामने गोली मार दी। असीम राय ने CCTV Footage साल 2014 से 2019 तक Pakhanjoor Nagar Panchayat के अध्यक्ष का कार्य निर्वाह किया था। वे वर्तमान में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे और Assembly Elections के दौरान उन्हें BJP ने विधानसभा का चुनाव संचालक भी बनाया था।…Read More

Dardnak Pakhanjur Hatyakand

SP Divyang Patel ने बताया कि Dardnak Pakhanjur Hatyakand की जांच के लिए SIT का किया गया है। Police ने कहा है कि कुछ महत्वपूर्ण संकेतों के साथ हाथी मिले हैं, जबकि हत्याकांड के समय मौजूद लोगो से पूछताछ भी की जा रही है। लेकिन जहां CCTV Footage थी। पुलिस के छान-बिन से वह गलत साबित हुई। लोगो के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार, Police ने जिन्हें अपराधी माना गया था। वह बैंक के कर्मचारी थे। असीम राय के ऊपर 10 साल पहले गोली चलाने वाले दो हमलावर को भी गिरफ्तार गया है और उनसे अभी पूछताछ जारी है। इसी बीच, खबरों के अनुसार, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं। सभी कुछ भी संकेत नहीं मिले है।

मंत्री केदार और पवन साय अंतिम संस्कार में हुए शामिल

Dardnak Pakhanjur Hatyakand

Asim Rai पर साल 2014 में नगर पंचायत चुनाव से पहले भी उन पर एक हमला हुआ था। मंत्री केदार और पवन साय अंतिम संस्कार में हुए शामिल, इस हादसे में उनके कंधे पर एक गोली लगी थी। इस घटना की जांच के दौरान कुछ आरोपी को गिरफ्तार भी गया था। और यह मामला एक आपसी रंजिश का हिस्सा था। इस दौरान नगर पंचायती चुनाव से संबंधित विवाद और उसके बातचीत भी उचित तरीके से सुलझाई गईं थी। लोगों का मानना है की उन्ही ने ही फिर से हमला करके Asim Rai की दर्दनाक हत्या कर दी है।

Dardnak Pakhanjur Hatyakand Asim Rai : 2014 में हुए हमले से लेकर नए हत्या के मामले तक

Dardnak Pakhanjur Hatyakand

Asim Rai पर साल 2014 में नगर पंचायत चुनाव से पहले भी उन पर एक हमला हुआ था। इस हादसे में उनके कंधे पर एक गोली लगी थी। इस घटना की जांच के दौरान कुछ आरोपी को गिरफ्तार भी गया था। और यह मामला एक आपसी रंजिश का हिस्सा था। इस दौरान नगर पंचायती चुनाव से संबंधित विवाद और उसके बातचीत भी उचित तरीके से सुलझाई गईं थी। लोगों का मानना है की उन्ही ने ही फिर से हमला करके Asim Rai की दर्दनाक हत्या कर दी है।

Tiger Halwara New Sad Song:- ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। अगआपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये धन्यवाद। 

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment