New CG Movie Dulha Raja Box Office Collection: दुनिया देखेगी ‘दूल्हा राजा’ का जादू, नई सीजी मूवी का बॉक्स ऑफिस मैजिक।

By khushi sharma

Published on:

जय जोहर जय छतीसगढ़ संगवारी हो में Khushi Sharma अपने इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ। दोस्तों आज हम बात करेंगे हाल ही में रिलीज़ हुई New CG Movie Dulha Raja Box Office Collection के बारे में आज इस नई ब्लॉग पोस्ट में हम जानेंगे छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार के बारे में कैसे इनकी इस नई मूवी Dulha Raja ने तहलका मचा के रख दिया है आगे की जानकारी और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए बने रहिये हमारे इस लेख के साथ।

दोस्तों Director Raj Verma की नई मूवी जो 26 जनवरी 2024 को रिलीज़ की गई थी इस मूवी ने काफी लोगो के मन में अपनी छाप छोरी इस मूवी में आपको लिड रोल में डायरेक्टर Raj Verma अभिनेत्री Kajal Sonber एक साथ उनकी शानदार जोड़ी आपको देखने को मिलेगी। इस नई ब्लॉग पोस्ट में हम आपको इस मूवी से सम्बंधित सारी डिटेल्स देंगे। Cast, Trailer, Song, Poster और भी बहूत कुछ सब आपको इस एक लेख में मिलने वाला है तो बने रहिये हमारे साथ आगे की जानकारी के लिए।

दोस्तों, आज हम आपको छत्तीसगढ़ी फिल्म Director Raj Verma की नई मूवी जो अभी हाल ही में रिलीज हुई Dulha Raja (दुल्हा राजा) की संपूर्ण जानकारी हम आपको विस्तार से इस लेख में बताएंगे और सरल भाषा में आपके पास प्रस्तुत करेंगे। इस मूवी में अभिनेता Raj Verma अभिनेत्री Kajal Sonber की धमाकेदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इस लेख में आपको यह बताया जाएगा कि यह फिल्म हिट है या फिर फ्लॉप, और इसके बॉक्स ऑफिस ने अभी तक कितना कलेक्शन किया है।

Dulha Raja Box Office Collection

New CG Movie Dulha Raja Cast

Filmदुल्हा राजा
DirectorRaj Verma
Star CastRaj Verma, Kajal Sonber
MusicSunil Soni
ChoreographerChandan Deep , Sanju Tandi ,
Rakesh Yadav , Nandu Tandi NTR
Editor Radhe Nirwan
Music onSRK MUSIC
#Dulha Raja Box Office Collection

New CG Movie Dulha Raja(कहानी)

Dulha Raja Box Office Collection

आज हम आपको छत्तीसगढ़ी फिल्म Dulha Raja के बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से बताएंगे। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि यह फिल्म कितनी लोकप्रिय है और क्या इसे लोगों ने पसंद किया है या नहीं। ‘दुल्हा राजा’ की आज की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सरल शब्दों में हम यहाँ साझा करेंगे उससे पहले जाने इस मूवी की कहानी दोस्तों छत्तीसगढ़ के लोगों को एक मनोरंजन से भरपूर सामाजिक फिल्म देखने का अवसर मिलेगा।

इस फिल्म में दहेज कुप्रथा के खिलाफ एक सकारात्मक संदेश भी प्रस्तुत किया गया है। यह छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार होरा है की जब एक साथ छत्तीसगढ़ी सिनेमा के डायरेक्टर और साथ ही एक अभिनेता के रूप में लिड रोल के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की मार्केटिंग हेड Lucky Theater हैं, जिन्होंने कई साड़ी फिल्मों में सफलता प्राप्त की है और रिलीज का अनुभव किया है। इसमें एसोसिएट डायरेक्टर संतोष नारायण गुप्ता, प्रोडक्शन मैनेजर धनराज साहू, और फिल्म के एडिटर राधे निर्वान भी शामिल हैं।

Movie Dulha Raja Box Office Collection

Dulha Raja Box Office Collection, मिली जानकारी के आधार पर, Dulha Raja (दुल्हा राजा) सीजी मूवी ने अपने पहले दिन ही 30 हजार से 40 हजार रुपये की कमाई की थी। आज की ताजगी के अनुसार, आज इसने 10 हजार से 30 हजार रुपये की कमाई प्राप्त की है। फिल्म ने शुरुआती दिनों से अब तक अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कोई विशेष प्रभाव नहीं दिखाया है।

यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि इस समय में और भी कई लोकप्रिय फिल्में प्रस्तुत हैं और इसके कारण लोगों को “दुल्हा राजा” की टिकट प्राप्त करना मुश्किल हो रहा है। इस संदर्भ में, लोगों की उत्सुकता और इस समय टिकट प्राप्त करने के प्रति उनकी अधिक रुचि के कारण यहाँ कुछ अड़चनें उत्पन्न हो रही हैं। लोगो को टिकट आसानी से प्राप्त नहीं जो रही है।

Dulha Raja Box Office Collection

Movie Dulha Raja Theater List

Theater NameCity Name
Prabhat Talkies Raipur
PVR City Centre Raipur
FNX BhanpuriRaipur
INOX MultiplexRaipur
City 36 Mall Bilaspur, Wondershare
Colors Cinema Raipur
Filmora 19. PVR Multiplex Bilaspur
Miraj Cinema Naya Raipur
P. V. R. Bhilai
Chandra Talkies- BhilaiBhilai
Apsara Talkies Durg
Devshree Talkies Dhamtari
K Sera Sera Fortress
Cineworld MultiplexKanker
Mukta A2 Bhilai
Vinay Talkies Balod
Cityplex Bhatapara
Metro Cinema Janjgir
Pihu MultiplexKharsia
R K MultiplexRaigad
Ramnivas TalkiesRaigad
Garima Talkies Pithora
#Dulha Raja Box Office Collection

New CG Movie Dulha Raja Trailer

Dulha Raja Box Office Collection, दोस्तों Chhattisgarhi Film Dulha Raja (दूल्हा राजा) के ट्रेलर के आगमन के बाद से ही लोगों में इस फिल्म के प्रति उत्साह में वृद्धि हो रही है। लोग इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनकी बेचैनी और भी बढ़ रही है। दिनेश साहू जी के एक्शन को देखकर लोग बहुत अधिक संतुष्ट हैं। छत्तीसगढ़ में ऐसी ही रोचक फिल्में बनती जा रही हैं, जिससे छत्तीसगढ़ के लोगों को बहुत संतोष हो रहा है।

New CG Movie Dulha Raja Release Date

Chhattisgarhi Film Dulha Raja (दूल्हा राजा) के माध्यम से कलाकारों ने दहेज प्रथा को संपूर्णतया समाप्त करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही, यह फिल्म इंटरटेनमेंट से भरपूर लोगो को मनोरंजन पहुंचने वाली ये धमाकेदार मूवी 26 January 2024 को Release हुई है, इस मूवी को छत्तीसगढ़ शहर के 36 माल के सिनेमा हॉल्स में प्रदर्शित किया गया है झा आप जा कर आराम से इस फिल्म का आनंद ले सकते है, प्रदेश में सिनेमा व्यापार से जुड़े प्रमुख संस्थान, अरण्य सिनेमा के तत्वों के तहत, “दूल्हा राजा” के लेखक, निर्देशक, निर्माता, और अभिनेता राज वर्मा की इस चित्र से लोगों को हंसी में डालेगी।

Dulha Raja Box Office Collection ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। अगर आपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये
धन्यवाद।

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment