Top 3 Horror Places In Chhattisgarh: डर और रहस्यमय से भरी छत्तीसगढ़ की भूतियाँ जगह, जाने अतीत से जुड़ी कहानियाँ।

By khushi sharma

Published on:

हेलो दोस्तों में Khushi Sharma अपने आज के इस लेख में आपका स्वागत करती हूँ, में आपके लिए लेकर आई हूँ एक अनोखी और डरावनी खबर दोस्तों आज हम बात करेंगे Top 3 Horror Places In Chhattisgarh डर और रहस्यमय से भरी छत्तीसगढ़ की भूतियाँ जगह, जाने अतीत से जुड़ी कहानियाँ। हम आपको इस ब्लॉग के माध्यम से एक ऐसी यात्रा की और ले जायेंगे जिसके बारे में जान कर आपके होश उड़ जायेंगे साथ ही आपको कुछ दिलचस्प कहानियाँ जानने का मौका मिलेगा तो आप बने रहिये हमारे साथ।

दोस्तों हम आज इस नई ब्लॉग पोस्ट में बात करने वाले है, Top 3 Horror Places In Chhattisgarh जहां छत्तीसगढ़ की ऐसी डरावनी और भूतिया जगहें, जहाँ जाने से आज भी लोग डरते है, दोस्तों लोगो के अनुसार भूत, आत्मा नहीं होती ऐसा कहा जाता है लेकिन मेरे मुताबिक भूत, आत्मा होती है, छत्तीसगढ़ ही नहीं सभी जगह के देशों, राज्यों में आपको भूत से सम्बन्धित कोई न कोई घटना सुनने या देखने को मिलेगी।

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में मौजूद खूबसूरत जगहों के बारे में तो आप जानते ही होंगे लेकिन, हम आपको कुछ भुतहा जगहों के बारे बताने जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ की भूतियाँ जगह यहां कई ऐसी जगह हैं जो बहुत डरावनी है, लोग इन जगहाें पर एक बार जाने से दुबारा वापस नहीं आते है कहा जाता है कि इन जगहाें पर प्रेत-आत्माओं का साया है, आगे की डीटेल्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh
Name(नाम)जगह (Place)
Tarbahar Railway CrossingBilaspur Chhattisgarh
Y Shape Bridge Bhilai, Chhattisgarh
Battis BanglaBhilai, Chhattisgarh
Chhattisgarh की इन डरावनी जगहों में छुपा हुआ है छत्तीसगढ़ का अतीत, जो बनाता है इसे और भी रहस्यमय। यहाँ के पुराने महल, अजीबोगरीब सिरों, और अनजान रूप से सामने आने वाली आवाजें इन जगहों को रहस्यमय और डरावनी बनती है बनाती हैं। आज के इस लेख में हम आपको ले जायेंगे हर वह जगह जहाँ हर एक-एक कदम पर आपका सामना होगा कुछ नये किस्से और डरावनी जगहों से तो, तैयार हों इस भूतिया सफर के लिए तो आइये हमारे साथ और जानिए कुछ छत्तीसगढ़ की रहस्यमयी डरावनी अनकही, अनसुनी कहानियाँ।
Top 3 Horror Places In Chhattisgarh

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh, कहते हैं कि यहां एक तेज ट्रेन ने लगभग 18 लोगों को अपना शिकार बनाया था, इस क्रासिंग से जुड़ी मान्यता की शुरुआत साल 2011 के बाद से मानी जाती है बिलासपुर जिले में ये जगह प्रतिबाधित मानी जाती है इस भयानक हादसे के बाद इस रेलवे क्रॉसिंग पर कई लोगों ने अजीबोगरीबो घटनाओं को घटते देखा है माना जाता है, कि अब इस जगह पर उन मरे लोगों की आत्मा भटकती है जो रात के समय यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशान करती है।

यह जगह छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में है Tarbahar Railway Crossing (तारबाहर रेलवे क्रॉसिंग) को लेकर यह कहा जाता है कि 2011 में यहीं पर 18 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से यहां से गुजरने वाले लोगों में बहूत खौफ रहता है लोगों का कहना है कि यहां आत्मा भटकती रहती है. अजीबो-गरीब आवाजें आने लगती हैं यही वजह है कि यहां सूरज ढलने के बाद लोग जाने से डरते हैं।

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh

Chhattisgarh के Bhilai में स्थित Battis Bangla (बत्तीस बंगला) सबसे डरावनी स्थानों में से एक मानी जाती है। यहां स्थित घर पर कई अनजाने घटनाएं हुई हैं, अजीबो- गरीबो आवाजे आती है, जो स्थानीय लोगों के बयान (Statement) के अनुसार वास्तविक घटना पर आधारित हैं। यहां एक लड़की की आत्मा भटकती है जो यहां पर बसी हुई है, और इस स्थान से गुजरने पर लोग अजीब-गरीब आवाजें सुनते हैं। कहते हैं कि भटकती आत्मा कभी-कभी यात्रीओं से लिफ्ट मांगती है, जो इसे एक रहस्यमय स्थान बनाता है। आज भी लोग शाम के ढलते ही इस स्थान से गुजरने से डरते हैं।

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh, दोस्तों Bhilai का बत्तीस बंगला के साथ-साथ वाई शेप ब्रिज भी किसी डरावनी जगह से कम नहीं है। भिलाई के Y Shape Bridge (वाई शेप ब्रिज) भी भूतहा जगहों में एक है। इस ब्रिज पर असामान्य घटनाओं के होने की जानकारी आती रहती है। स्थानीय लोगों के अनुसार, कि रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक यहां आत्माएं भटकती रहती हैं, और इसमें एक नहीं, कई आत्माएं भी होती हैं।

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh

इसके अलावा, इस इलाके में गुजरने वाले कुछ लोगों ने बताया है कि रात के समय अक्सर सफेद साड़ी में एक महिला अचानक वाहन के सामने आती है और उनसे लिफ्ट मांगती है, जिससे लोग डरकर उस स्थान से भाग जाते हैं। इस जगह के नाम से ही लोगों के हौंठ और रुह कांप उठती है।

Top 3 Horror Places In Chhattisgarh ऐसे ही और ताजी खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे हमारी वेबसाइट hindinewsguide.com पर हम आपको पल-पल की Latest News आप तक पहुंचाते रहेंगे। अगआपको मेरा ये Blog पसंद आया हो तो Comment में जरूर बताये धन्यवाद। 

READ ALSO:

Hello friends, i am Khushi Sharma, welcome to my website Hindi News! I am a film enthusiast and content creator specializing in the entertainment genre. My passion is watching movies, creating engaging content and staying updated with the latest entertainment news in India. With a dedication to thorough research, I strive to keep you informed about the most exciting happenings in the world of entertainment. Join me on this journey as we explore the fascinating world of cinema and stay updated with the latest buzz in the Indian entertainment landscape.

Leave a Comment